Friday, July 23, 2010

गुजरात के गृह राज्य मंत्री फरार.

सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले में की जा रही जाँच को लेकर भाजपा का शीर्ष नेत्रित्व इस तरह चिंतित और उत्तेजित है की जैसे सी.बी.आई. को मोहरा बना कर डॉ.मनमोहन सिंह की सरकार देश में कोई आपातकाल लगाने जा रही हो और इस सिलसिले में पहली गिरफ़्तारी अमित शाह की होने वाली हो.सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामला पिछले पांच वर्षो से चर्चा और जाँच में है.इस फर्जी मुठभेड़ को लेकर कई अफसरों की पूर्व में ही गिरफ्तारिया हो चुकी है उन्हें जेल में भी भेजा जा चूका है पर भारतीय जनता पार्टी ने इससे पहले कभी भी इतनी तेज आवाज़ में जाँच एजेंसी के केंद्र द्वारा दुरूपयोग को टकराव का मुद्दा नहीं बनाया भाजपा का पूरा राष्ट्रीय नेत्रित्व आज सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले में केंद्र सरकार पर सी.बी.आई. के दुरूपयोग करने का आरोप इसलिए लगा रहा है की क्योकि अमित शाह गुजरात प्रदेश के ताकतवर मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के विश्वसनीय और खास है. गुजरात के गृह राज्य मंत्री अमित शाह इस मामले में दोषी है इसलिए वो सी.बी.आई. के डर से फरार हो गए है. मेरे अनुशार अमित शाह इस मामले में दोषी है इसलिए वो डर रहे है. और इस मामले को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेताओ द्वारा प्रधान मंत्री द्वारा आयोजित भोज में शामिल न होना ये एक हास्यास्पद वाक्या है...

1 comment:

  1. Gujarat Minister of State for Home Amit Shah is 'completely innocent' and all allegations against him have been 'fabricated', Chief Minister Narendra Modi said here on Saturday while accepting his resignation.

    'Amit Shah is completely innocent. The allegations have been fabricated,' Modi said after arriving in the capital in the morning.

    ReplyDelete