Tuesday, August 10, 2010

"PRESS CONFRENCE" BHARSTACHAR PAR KARYVAHI KI MANG KO LEKAR

छत्तीसगढ़ में भ्रस्टाचार इन दिनों चरण सीमा पर है इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के स्कुल शिक्षा और उच्च शिक्षा मंत्रालय द्वारा शासकीय स्कुलो एवं कोलेजो के लिए करोडो रुपयों के विज्ञानं उपकरण सारे नियम कायदे कानून की धज्जिया उड़ाते हुए ख़रीदे गए है, छत्तीसगढ़ शासन द्वारा विज्ञानं उपकरणों की की गयी इस खरीदी में करोडो रुपयों का भ्रस्टाचार किया गया है, इस भ्रस्टाचार के खिलाफ सारे दस्तावेजो के साथ मेरे द्वारा विगत पांच माह से शिकायते करते हुए सड़क की लड़ाई लड़ी जा रही है लेकिन प्रदेश के भा.ज.पा.शासन द्वारा किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है और खुलेआम शासकीय पैसो का दुरूपयोग करते हुए भ्रस्टाचार जारी है, इस मुद्दे पर आज मेरे द्वारा उक्त भ्रस्टाचार के सारे दस्तावेजो के साथ भारी दबाव के बिच राजधानी रायपुर में एक पत्रकार वार्ता ली जा रही है, जिसमे मेरे द्वारा इस पुरे भ्रस्टाचार का पर्दाफाश किया जाना है और प्रदेश की जनता के सामने प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी के कारनामो को मीडिया के माध्यम से जनता के सामने प्रस्तुत करना है, ये भी हो सकता है की इस पत्रकार वार्ता के बाद कुछ लोगो द्वारा मुझे कुछ हानी पोहचाने का भी प्रयाश किया जा सकता है, आज की पत्रकार वार्ता के बाद मेरे द्वारा इस भ्रस्टाचार की शिकायत १४ अगस्त को प्रदेश के लोक आयोग से करने के पश्चात इसकी शिकायत प्रदेश के महामहिम राज्यपाल से भी करते हुए इस मामले में उक्त भ्रस्टाचार की शिकायत छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में करते हुए प्रदेश शाशन के खिलाफ भ्रस्टाचार और शासकीय पैसो का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर जन हित याचिका दायर करने की भी तयारी की जा रही है. आज की पत्रकार वार्ता के लिए आप सभी की शुभकामनाओ की जरुरत है. WISH ME GUD LUCK....

No comments:

Post a Comment